अग्निवीर भर्ती में फिजिकल टेस्ट देने के लिए पांचवें 317 दिन पहुंचे 481 अभ्यर्थीभर्ती रैली में 2310 में से 1955 अभ्यर्थियों ने दिया फिजिकल टेस्ट

मंडी, 24 दिसम्बर। अग्निवीर भर्ती रैली के पांचवें दिन रविवार को 317 अभ्यर्थी फिजिकल टेस्ट देने के लिए मंडी के पड्डल ग्राउंड पहुंचे। पांचवें दिन जिला मंडी की सदर तहसील से लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण रहे अग्निवीर सामान्य डयूटी के साथ मंडी, कुल्लू और लाहौल-स्पीति से अग्निवीर क्लर्क, टेक्निकल और टेªडमैन में भर्ती होने इच्छुक अभ्यर्थियों ने भाग लिया।
भर्ती निदेशक, सेना भर्ती कार्यालय मंडी कर्नल डीएस सामंत ने बताया कि तीन जिलों मंडी, कुल्लू और लाहौल-स्पीति के लिए आयोजित की गई भर्ती रैली में 1955 अभ्यर्थियों ने फिजिकल टेस्ट में भाग लिया। जबकि 2310 अभ्यर्थियों ने लिखित परीक्षा

पास की थी। उन्होंने बताया कि रैली के पांचवें दिन लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण 317 अभ्यर्थियों ने शारीरिक परीक्षा में भाग लिया। मंडी सदर तहसील से अग्निवीर सामान्य डयूटी में 186 में से 168, अग्निवीर क्लर्क में 102 में से 79, अग्निवीर टेक्निकल में 82 में से 54 और अग्निवीर ट्रेडमैन में 25 में से 16 अभ्यर्थियों ने भाग लिया।
उन्होंने बताया कि यह अग्निवीर भर्ती रैली 20 से 26 दिसंबर तक आयोजित की गई है। उन्होंने बताया कि रविवार तक भर्ती

कार्यक्रम के अनुसार सभी अभ्यर्थियों को शारीरिक परीक्षा के लिए आमंत्रित किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि आने वाले दो दिन 25 और 26 दिसम्बर को शारीरिक परीक्षा में भाग ले चुके अभ्यर्थियों की चयन प्रक्रिया जारी रहेगी।
उन्होंने कहा कि इस भर्ती के आयोजन में जिला प्रशासन ने काफी मदद की है। जिससे कि हम भर्ती में भाग लेने आए अभ्यर्थियों को भरपूर सुविधा उपलब्ध करवा सके हैं। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस, स्वास्थ्य, विद्युत, खेल, संस्कृति विभाग का भी उनके सहयोग के लिए धन्यवाद किया।