उपमुख्यमंत्री ने किया जनता से सीधा संवाद, निपटाई जनसमस्याएं*

उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने मंडी जिले के सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र की रखोटा पंचायत में आयोजित सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम में जनता से सीधा संवाद किया और मौके पर जनसमस्याएं निपटाई.
उन्होंने करीब 135 मांग प्रस्तावों और जन समस्याओं का मौके पर निस्तारण किया. कार्यक्रम में अधिकतर आवेदन विकास मांगों से संबंधित थे. उपमुख्यमंत्री ने हर व्यक्ति से सीधा संवाद किया और हर सम्भव मांग को पूरा करने का भरोसा दिलाया.
कार्यक्रम में भदरोता क्षेत्र की 16 पंचायतों को शामिल किया गया था. इनमें
भद्रवाड़, समसौह, रखोटा, गौंटा, थौना, जमनी, गाहर, टिक्कर, रिस्सा, पिन्गला, चलहोग, खाहन,मसेरन,बाग, चौरी और कास पंचायतें शामिल थीं.


उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार जनता से किया हर वादा पूरा करेगी.कांग्रेस सरकार जो कहती है वो करती है. ओपीएस बहाली के साथ हमने अपनी बात पूरी की है. महिलाओं को 1500 रुपये देने का वादा भी निश्चित पूरा किया जाएगा. प्रदेश में आपदा से उपजे हालात के कारण इसमें व्यवधान हुआ है. कांग्रेस सरकार ने 4500 करोड़ का आपदा राहत पैकेज जारी करके प्रभावितों की मदद की है. सरकार जनता को दी अपनी हर गारंटी पूरा करेगी.
इससे पहले उपमुख्यमंत्री और सांसद ने सरकाघाट के प्रसिद्ध नबाही माता मंदिर में पूजा अर्चना की और प्रदेश वासियों की सुख,शांति और समृद्धि की कामना की.