एसडीएम इलेवन व बार इलेवन के बीच क्रिकेट का फ्रेंडली मैच आयोजित

एसडीएम इलेवन व बार इलेवन के बीच क्रिकेट का फ्रेंडली मैच आयोजित

एसडीएम इलेवन व बार इलेवन के बीच क्रिकेट का फ्रेंडली मैच आयोजित

स्वीप के तहत आयोजित मतदान जागरूकता रहा मैच के आयोजन का थीम, एसडीएम इलेवन रही विजेता
जोगिंदर नगर जतिन लटावा
जोगिन्दर नगर नगर, 05 मई- खेल मैदान चौंतड़ा में आज एसडीएम इलेवन व बार इलेवन के बीच क्रिकेट का फ्रेंडली मैच आयोजित किया गया। 20-20 ओवर के इस मैच में एसडीएम इलेवन ने बार इलेवन को चार विकेट से पराजित किया। सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता (स्वीप) कार्यक्रम के तहत आयोजित इस मैच का मुख्य थीम कोई भी मतदाता मतदान से न छूटे रखा गया था।
इस बात की पुष्टि करते हुए एसडीएम जोगिन्दर नगर मनीश चौधरी ने बताया कि आगामी 1 जून को होने जा रहे आम लोकसभा चुनाव-2024 में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए आज चौंतड़ा के खेल मैदान में एसडीएम इलेवन व बार इलेवन के मध्य क्रिकेट का एक फ्रेंडली मैच आयोजित किया गया। उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान कोई भी मतदाता अपने मताधिकार के इस्तेमाल से वंचित न रहे इसी दृष्टिकोण को रखते हुए इस तरह के खेल का यह आयोजन किया गया। साथ ही जोगिन्दर नगर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के सभी मतदाताओं से लोकसभा चुनाव में बढ़-चढक़र भाग लेने का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा कि लोगों की मतदान में भागीदारी से न केवल जोगिन्दर नगर विस क्षेत्र का मतदान प्रतिशत बढ़ेगा बल्कि हमारा लोकतंत्र भी सुदृढ होगा। उन्होने मैच में विजेता एसडीएम इलेवन को बधाई दी तथा कहा कि यह मैच बड़े रोमांचक व खेल की भावना से खेला गया। जिसमें दोनों ही टीमों के खिलाडिय़ों ने बड़े उत्साह के साथ अपनी भागीदारी सुनिश्चित बनाई।

राजेश ने बनाए सर्वाधिक 28 रन, प्रिंस धीमान ने चटकाए 3 विकेट

बार इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15.1 ओवर में पूरी टीम 114 रन बनाकर आउट हो गई। लक्ष्य का पीछा करते हुए एसडीएम इलेवन ने 15 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 115 रन बनाकर मैच चार विकेट से जीत लिया। इस मैच में बार इलेवन के खिलाड़ी राजेश ने सर्वाधिक 28 रन बनाए जबकि एसडीएम इलेवन की ओर से आनंद मूर्ति ने सर्वाधिक 22 रन का योगदान दिया। एसडीएम इलेवन की ओर से नायब तहसीलदार प्रिंस धीमान ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए।