ओपन जूनियर खो-खो प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर तीन छात्राएंलेंगी भाग

जोगिंदर नगर जतिन लटावा

राजकीय आदर्श कन्या पाठशाला जोगिंद्र नगर से खिलाड़ी छात्राओं की राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भागीदारी लगातार जारी है। इसी कड़ी में आगे बढ़ते हुए रविवार को भी पाठशाला से तीन छात्राएं कशिश धरवाल, शैलजा और लिजा ओपन जूनियर खो-खो प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर पर भाग लेने के लिए पाठशाला से रवाना हो गई है। प्रधानाचार्य डॉ सुनील ठाकुर ने जानकारी देते हुए कहा कि ये खिलाड़ी छात्राएं 26 दिसंबर से 30 दिसंबर तक छत्तीसगढ़ में होने जा रही ओपन नेशनल खो-खो प्रतियोगिता में

हिमाचल प्रदेश की तरफ से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेगी। जानकारी देते हुए प्रधानाचार्य डॉ सुनील ठाकुर ने बताया कि इसी वर्ष इससे पहले भी पाठशाला से दो छात्राएं एथलेटिक्स में, दो छात्राएं खो-खो में और एक छात्रा वॉलीबॉल में भी राष्ट्रीय स्तर पर भाग ले चुकी है। और अभी भी कुछ और छात्राओं की सिलेक्शन लिस्ट आना बाकी है।
प्रधानाचार्य डॉ सुनील ठाकुर ने कशिश धरवाल, शैलजा और लिजा को राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दी और उनके माता-पिता को भी इस उपलब्धि के लिए बधाई दी। साथ ही समस्त स्कूल स्टाफ,SMC और पाठशाला के डीपीई श्री मनोहर लाल और शारीरिक शिक्षक उमेश कुमार को भी इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है।