जल्द बनेगी कशीमबली धार से बिहड़ी नरोडी सड़क

लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मंडी जिला की सराज विधानसभा की ग्राम पंचायत तांदी के बाखली नेचर पार्क में आयोजित सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम जनसुनवाई के दौरान सभी अधिकारियों को लोक कल्याण के कार्र्याें को प्राथमिकता देने को कहा। भारी वर्षा में भी बड़ी संख्या में लोग कार्यक्रम में उपस्थित रहे। लोगों ने मंत्री और सांसद का बाखली पहंुचने पर जोरदार स्वागत किया।
मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में हिमाचल सरकार विकास को गांव-गांव पहुंचाने के लिए काम कर रही है। हमारी प्रतिबद्धता है कि लोगों के बीच रहकर उनकी समस्याओं का निराकरण किया जाए और सबके जीवन स्तर में बडे़ पैमाने पर सुधार हो। उन्होंने कशीमबली धार से बिहड़ी नरोडी सड़क के निर्माण की मांग पर अधिकारियों को समस्त

औपरचारिकताएं पूरी कर मामले को आगे बढ़ाने के निर्देश दिए। उन्होंने सड़क के निर्माण के लिए टोकन राशि के तौर पर 50 हजार रुपये देने की घोषणा की। वहीं उन्होंने ग्राम पंचायत कशौड़ के खोना-कुफरी में खेल मैदान के सुधार के लिए वन विभाग को मामला बनाने के निर्देश दिए। इस दौरान मंत्री ने लोगों की सड़क, डंगा निर्माण तथा अन्य विकास कार्याें से जुड़ी विभिन्न मांगों पर उपयुक्त कदम का भरोसा दिया।  
सांसद प्रतिभा सिंह ने अधिकारियों को जमीनी स्तर पर लोगों की दिक्कतों को समझने और उन पर व्यक्तिगत ध्यान देकर उनका समाधान करने को कहा।