जिला युवा उत्सव में देहरा ब्लाॅक लोक नृत्य में रहा अव्वल

धर्मशाला, 17 दिसंबर। युवा सेवा एवं खेल विभाग द्वारा आयोजित दो दिवसीय जिला युवा उत्सव में भाषण प्रतियोगिता में आर्यन कटोच ने पहला, नीतीश कुमार ने दूसरा स्थान हासिल किया। कहानी लेखन में मृदुल ने पहला, आर्यन कटोच ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसी तरह से पोस्टर मेकिंग में महक पठानिया ने पहले सिकंदर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया फोटोग्राफी में नितिन कुमार ने पहला, ऋतिक राणा ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। एकल लोकगीत प्रतियोगिता में देहरा ने पहला, नगरोटा बगबां ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।


एकल लोक नृत्य प्रतियोगिता में देहरा ने पहला, नगरोटा बगबां ब्लॉक ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। सामूहिक लोक गीत प्रतियोगिता में देहरा ने पहले नगरोटा बगबां ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। सामूहिक लोक नृत्य प्रतियोगिता में देहरा ने पहला और धर्मशाला ने द्वितीय पुरस्कार प्राप्त किया। विजेताओं को मुख्यातिथि सेवानिवृत प्रिंसिपल राजकुमार ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। यह जानकारी जिला युवा समन्वयक सन्नी कुमार ने देते हुए बताया कि इस प्रतियोगिता में विजेताओं को बिलासपुर में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय उत्सव के लिए चयनित किया गया है।
उन्होंने बताया कि निर्णायक मंडल के रूप में सुर सागर संगीत ज्वाली के निदेशक राम सिंह,डा.सतीश ठाकुर, वीना कटोच, नीलम सेवानिवृत्ति प्रधानाचार्य शामिल रहीं। इस अवसर पर इस अवसर विभिन्न खंडों के खंड स्तरीय युवा स्वयंसेवी विशेष रूप से मौजूद रहे।