जोगिन्दर नगर मेले की सांस्कृतिक संध्याओं को दूसरे दिन भी कलाकारों ने दिए ऑडिशन

जोगिन्दर नगर मेले की सांस्कृतिक संध्याओं को दूसरे दिन भी कलाकारों ने दिए ऑडिशन

जोगिन्दर नगर मेले की सांस्कृतिक संध्याओं को दूसरे दिन भी कलाकारों ने दिए ऑडिशन

ऑडिशन को लेकर कलाकारों में देखा गया भारी उत्साह, नई व उभरती प्रतिभाओं को मिलेगा मंच

जोगिन्दर नगर, 28 मार्च- एक से पांच अप्रैल तक मनाए जाने वाले राज्य स्तरीय लघु शिवरात्रि मेला जोगिन्दर नगर की सांस्कृतिक संध्याओं में प्रस्तुति देने के लिए आज दूसरे दिन भी कलाकारों ने ऑडिशन प्रक्रिया में भाग लिया। ऑडिशन को लेकर कलाकारों में काफी उत्साह देखा गया। इस ऑडिशन प्रक्रिया के माध्यम से कलाकारों के प्रदर्शन के आधार पर सांस्कृतिक संध्याओं में प्रस्तुति देने के लिए चयन किया जाएगा। पांच दिवसीय राज्य स्तरीय लघु शिवरात्रि मेले में कुल चार सांस्कृतिक संध्याओं का आयोजन किया जाता है। कलाकारों के ऑडिशन लेने के लिए मेला समिति ने एक कमेटी गठित की है।


इस बात की पुष्टि करते हुए मेला समिति अध्यक्ष एवं एसडीएम जोगिन्दर नगर मनीश चौधरी ने बताया कि सांस्कृतिक संध्याओं में प्रस्तुति देने के लिए कलाकारों को ऑडिशन के माध्यम से चयन का अवसर प्रदान किया जा रहा है। उन्होने कहा कि बेहतर प्रदर्शन करने वालों को सांस्कृतिक संध्याओं में प्रस्तुति देने का मौका दिया जाएगा ताकि नई प्रतिभाओं को भी मंच प्रदान किया जा सके। उन्होने बताया कि ऑडिशन के लिए दो दिन निर्धारित किये गए थे। पहले दिन जोगिन्दर नगर उपमंडल के स्थानीय कलाकारों तथा दूसरे दिन मंडी सहित प्रदेश के अन्य जिलों के कलाकारों के लिए ऑडिशन निर्धारित किया गया था। उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि दो दिनों तक चली ऑडिशन प्रक्रिया में सांस्कृतिक संध्याओं में प्रस्तुति देने के लिए कलाकारों में काफी उत्साह पाया गया है

ऑडिशन लेने वालों में तहसीलदार जोगिन्दर नगर डॉ. मुकुल शर्मा, नायब तहसीलदार जोगिन्दर नगर प्रिंस धीमान, सहायक लोक संपर्क अधिकारी राजेश जसवाल, डीएवी स्कूल के संगीत अध्यापक प्रकाश भट्ट, बीपीएस स्कूल के संगीत अध्यापक तिलक शर्मा, लोक गायक मनोहर ठाकुर शामिल रहे।
-000-