डी०ए०वी०पब्लिक स्कूल जोगिंदर नगर का वार्षिक परीक्षा परिणाम शत् प्रतिशत रहा

डी०ए०वी०पब्लिक स्कूल जोगिंदर नगर का वार्षिक परीक्षा परिणाम शत् प्रतिशत रहा।परीक्षा परिणाम देखकर बच्चों के चेहरे खुशी से खिल उठे ।विद्यालय के प्राचार्य श्री संजय ठाकुर जी ने सभी बच्चों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और छात्रों को अधिक परिश्रम करने के लिए प्रेरित किया।उन्होंने बताया कि विद्यालय का वार्षिक परीक्षा परिणाम तीन चरणों में निकाला गया। पहले चरण में नर्सरी से दूसरी कक्षा का 22 मार्च को,दूसरे चरण में कक्षा चौथी, छठी व सातवीं कक्षा का 23 मार्च को तथा तीसरे चरण में तीसरी,पाँचवीं, आठवीं व नौवीं की बोर्ड कक्षाओं का 30 मार्च को वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया गया।उन्होंने बताया कि स्कूल का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा है और दसवीं बोर्ड परीक्षा में भी विद्यार्थियों का रिजल्ट काफी अच्छा रहने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि तीन वर्ष पूर्व ही कोरोना के समय में डी०ए०वी०पब्लिक स्कूल जोगिंदर नगर की नींव रखी गई है और बहुत ही कम समय में यह स्कूल शिक्षा के क्षेत्र के साथ अन्य क्षेत्रों में नाम रोशन कर रहा है और यह सब स्कूल स्टाफ और विद्यार्थियों की अथक मेहनत का परिणाम है कि स्कूल हर साल नतीजों में एक नया कीर्तिमान स्थापित कर रहा है।

डी०ए०वी०पब्लिक स्कूल जोगिंदर नगर का वार्षिक परीक्षा परिणाम शत् प्रतिशत रहा।परीक्षा परिणाम देखकर बच्चों के चेहरे खुशी से खिल उठे ।विद्यालय के प्राचार्य श्री संजय ठाकुर जी ने सभी बच्चों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और छात्रों को अधिक परिश्रम करने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने बताया कि विद्यालय का वार्षिक परीक्षा परिणाम तीन चरणों में निकाला गया। पहले चरण में नर्सरी से दूसरी कक्षा का 22 मार्च को,दूसरे चरण में कक्षा चौथी, छठी व सातवीं कक्षा का 23 मार्च को तथा तीसरे चरण में तीसरी,पाँचवीं, आठवीं व नौवीं की बोर्ड कक्षाओं का 30 मार्च को वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया गया।उन्होंने बताया कि स्कूल का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा है और दसवीं बोर्ड परीक्षा में भी विद्यार्थियों का रिजल्ट काफी अच्छा रहने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि तीन वर्ष पूर्व ही कोरोना के समय में डी०ए०वी०पब्लिक स्कूल जोगिंदर नगर की नींव रखी गई है और बहुत ही कम समय में यह स्कूल शिक्षा के क्षेत्र के साथ अन्य क्षेत्रों में नाम रोशन कर रहा है और यह सब स्कूल स्टाफ और विद्यार्थियों की अथक मेहनत का परिणाम है कि स्कूल हर साल नतीजों में एक नया कीर्तिमान स्थापित कर रहा है।