डी०ए०वी० पब्लिक स्कूल जोगिंदर नगर के होनहार विद्यार्थी अनमोल गुलेरिया का चयन

डी०ए०वी० पब्लिक स्कूल जोगिंदर नगर के होनहार विद्यार्थी अनमोल गुलेरिया का चयन SOF सत्र 2023-24 राष्ट्रीय विज्ञान ओलंपियाड के दूसरे चरण की परीक्षा के लिए हुआ है। राष्ट्रीय विज्ञान ओलंपियाड में 68 बच्चों ने भाग लिया था जिसमें अनमोल गुलेरिया ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।
SOF ओलंपियाड(साइंस ओलंपियाड फाउंडेशन)के दूसरे चरण की परीक्षा 11 फरवरी, 2024 को है।
SOF सत्र 2022-23 के दूसरे चरण की परीक्षा फरवरी 2023 में भी अनमोल गुलेरिया ने उत्तम प्रदर्शन करते हुए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर राष्ट्रीय विज्ञान ओलंपियाड में 943वां स्थान और जोनल स्तर पर (जिसमें हिमाचल प्रदेश,लद्दाख़, जम्मू और कश्मीर राज्य हैं) तीसरा स्थान प्राप्त किया था । विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री संजय ठाकुर जी ने इस उपलब्धि के लिए अनमोल गुलेरिया ,उसके अभिभावक व अध्यापक वर्ग को हार्दिक शुभकामनाएँ दीं।उन्होंने अनमोल के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए विशेष रूप से उन्हें सम्मानित करते हुए प्रशस्ति पत्र प्रदान किया। ।इस अवसर पर प्रधानाचार्य जी ने कहा कि यह बड़े गर्व की बात है कि

डी०ए०वी० पब्लिक विद्यालय जोगिंदर नगर के बच्चे हर क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बना रहे हैं। ओलंपियाड की यह उपलब्धि उन्ही बड़ी सफलताओं की एक कड़ी है।उन्होंने कहा कि SOF ओलंपियाड द्वारा आयोजित सभी गतिविधियों का उद्देश्य सीखने को एक रोचक और संवादात्मक प्रक्रिया बनाना है जिसमें छात्र अपने कौशल, स्मृति, प्रतिभा और ज्ञान का परीक्षण करते हैं। उन्होंने बाकी बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि बच्चों को अभी से ही अपना लक्ष्य निर्धारित कर लेना चाहिए और उस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। तभी हम दुनिया में अपनी अलग पहचान बना पाएंगे।