‘डॉ चंद्रभूषण शर्मा को रोटरी 2025-26 के अध्यक्ष के कमान, अधिवक्ता रणजीत चौहान सचिव नियुक्त‘‘

-जोगेंद्रनगर रोटरी डिस्ट्रिक 3070 के नए अध्यक्ष व सचिव का सर्वसम्मति से हुआ चयन।

जोगेंद्रनगर जतिन लटावा

जोगेंद्रनगर रोटरी डिस्ट्रिक 3070 के साल 2025-26 के अध्यक्ष की कमान डॉ चंद्रभूषण शर्मा को सौंपी गई है। उनके साथ अधिवक्ता रणजीत चौहान सचिव का कार्यभार संभालेगें। जोगेंद्रनगर में साल 2015 से परमार्थ का कार्य कर रहे रोटरी क्लब के अध्यक्ष व सचिव का चयन एक साल के लिए होता है। मौजूदा अध्यक्ष एनआर बरवाल और सचिव विनोद कुमार ने बताया कि रोटरी की बैठक में सर्वसम्मति से रोटेरियन डॉ चंद्रभूषण शर्मा को साल 2025-26 के अध्यक्ष की कमान सौंपी गई है। वहीं रोटेरियन अधिवक्ता रणजीत चौहान सचिव का दायित्व संभालेगें। शनिवार को रोटरी क्लब के नए अध्यक्ष व सचिव की जानकारी देते हुए मौजूदा अध्यक्ष एनआर बरवाल ने बताया कि एक जुलाई 2025 से नए अध्यक्ष व सचिव अपना कार्यभार

संभालेगें। बैठक की अध्यक्षता के दौरान उन्होंने रोटरी के साल 2024-25 के प्रोजेक्टों की जानकारी देते हुए बताया कि मेजर शल्य चिकित्सा शिविर के अलावा रक्तदान शिविरों को बढ़ाने के साथ-साथ जरूरतमंद परिवारों की सहायता पर भी कुछ प्रस्ताव पारित हुए हैं। सचिव विनोद कुमार ने कहा कि इस साल रोटरी के नए लघु उद्योग भी ग्रामीण क्षेत्रों में स्थापित करने का निर्णय लिया गया है। इससे पहले नवनियुक्त अध्यक्ष डॉ चंद्रभूषण शर्मा और सचिव अधिवक्ता रणजीत चौहान ने बताया कि रोटरी के नियमों के तहत वह नए विकास कार्यों व प्रोजेक्टों को धरातल में उतारने के लिए कार्य करेगें। उन्होंने अपनी ताजपोशी को लेकर उपस्थित रोटेरियनों का आभार जताया। बैठक में मौजूद रोटेरियन मेजर ज्ञान चंद बरवाल, डॉ अनिल, रणजीत कटोच, बेली राम वर्मा, पीसी महंत ने पूर्व में प्रस्तावित विकास कार्यों में तेजी लाने पर अपनी बात रखी।

फोटो-जोगेंद्रनगर में रोटरी की बैठक में साल 2025-26 के निर्वाचित अध्यक्ष डॉ चंद्रभूषण शर्मा और सचिव अधिवक्ता रणजीत चौहान को उनकी ताजपोशी पर बधाई देते अध्यक्ष एनआर बरवाल साथ में रोटरी के सदस्य।