दयानंद भारतीय पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल की (तीन छात्राओं) ने पास की सैनिक स्कूल की प्रवेश परीक्षा

जोगिंदर नगर जतिन लटावा
जोगिंद्रनगर,15 मार्च जोगिंदरनगर के दयानंद भारतीय पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल की तीन छात्राओं ने सैनिक स्कूल की प्रवेश परीक्षा को पास करके स्कूल का नाम रोशन किया है।
स्कूल की शुभ्रा ठाकुर, पारूल राणा और रीतिका ठाकुर ने 28 जनवरी 2024 को हुई सैनिक स्कूल की प्रवेश परीक्षा पास की है। पारूल राणा और शुभ्रा ठाकुर ने छठी कक्षा के लिए परीक्षा को पास किया है वहीं रितिका ठाकुर ने नौवीं कक्षा के लिए परीक्षा पास की है।

बता दें की शुभ्रा ठाकुर के पिता मनीष ठाकुर आई.पी.एच में कार्यरत हैं व माता प्रियंका अध्यापिका हैं। शुभ्रा ने अपनी सफलता का श्रेय दादा ओम प्रकाश ठाकुर, अध्यापकों व अन्य परिजनों को दिया है।
पारूल राणा के पिता राजेश राणा निजी कंपनी में कार्यरत हैं और माता चंपा राणा गृहणी हैं।
रीतिका ठाकुर के पिता वीरेंद्र कुमार जम्मू कश्मीर में सेना में कार्यरत हैं व माता भवानी देवी गृहणी हैं। पारूल और रीतिका ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, गुरुजनों व स्कूल के प्रधानाचार्य ओ.पी. ठाकुर को दिया है।
उधर स्कूल के चेयरमैन ओम मरवाह, जनरल सेक्रेटरी विजय जमवाल, प्रधानाचार्य ओ.पी ठाकुर, उप प्रधानाचार्य लता राणा, पी.टी.ए प्रधान भास्कर गुप्ता ने कहा कि दयानंद भारतीय पब्लिक स्कूल हमेशा ही बच्चों की प्रतिभा को निखारने के लिए काम करता आया है जिसकी बदौलत हर वर्ष स्कूल के बच्चे नवोदय, सैनिक स्कूल व अन्य परीक्षाओं के लिए लगातार चयनित हो रहे हैं। उन्होंने सैनिक स्कूल की प्रवेश परीक्षा पास करने के लिए तीनों छात्राओं और उनके अभिभावकों व अध्यापकों को बधाई दी है और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।