नर्सिंग कॉलेज जय मां दुर्गा ब्रिज मंडी में स्वीप के तहत जागरूकता शिविर का आयोजन किया

नर्सिंग कॉलेज जय मां दुर्गा ब्रिज मंडी में स्वीप के तहत जागरूकता शिविर का आयोजन किया जोगिंदर नगर जतिन लटावा भारतीय निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार शनिवार को निर्वाचन क्षेत्र जोगिंदर की नर्सिंग कॉलेज जय मां दुर्गा ब्रिज मंडी में स्वीप के तहत जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें नर्सिंग कॉलेज की प्रशिक्षु छात्राओं को मतदान प्रक्रिया,वोट पंजीकरण वोट का महत्व आदि के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई । जोगिंदर नगर निर्वाचन क्षेत्र की उपमंडलस्तरीय स्वीप समिति के नोडल अधिकारी खजान सिँह ठाकुर और उप मंडल स्तरीय समिति के स्वीप केसदस्य एवं राजनीतिक विज्ञान के प्रवक्ता विनोद गुलेरिया ने प्रशिक्षु छात्राओं को बताया कि आगामी लोकसभा के आम चुनाव होने जा रहे हैं अतः प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा मतदान हो इसलिय भारतीय निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार पूरे भारत में मतदाता जागरूकता शिविर आयोजन किये जा रहे हैं। उन्होंने मतदान के महत्व के बारे में बताया कि मतदान दिवस को एक उत्सव की तरह मनाया जाना चाहिए उन्होंने बताया कि इस दिन ज्यादा से ज्यादा लोग वोट डालने जाये। इस अवसर पर संस्थान की प्रधानाचार्या सविता चौबे व अन्य अध्यापिकाएं । इस अवसर छात्राओं को मतदान जागरूकता की शपथ भी दिलाई गई।

नर्सिंग कॉलेज जय मां दुर्गा ब्रिज मंडी में स्वीप के तहत जागरूकता शिविर का आयोजन किया

जोगिंदर नगर जतिन लटावा

भारतीय निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार शनिवार को निर्वाचन क्षेत्र जोगिंदर की नर्सिंग कॉलेज जय मां दुर्गा ब्रिज मंडी में स्वीप के तहत जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें नर्सिंग कॉलेज की प्रशिक्षु छात्राओं को मतदान प्रक्रिया,वोट पंजीकरण वोट का महत्व आदि के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई ।

जोगिंदर नगर निर्वाचन क्षेत्र की उपमंडलस्तरीय स्वीप समिति के नोडल अधिकारी खजान सिँह ठाकुर और उप मंडल स्तरीय समिति के स्वीप केसदस्य एवं राजनीतिक विज्ञान के प्रवक्ता विनोद गुलेरिया ने प्रशिक्षु छात्राओं को बताया कि आगामी लोकसभा के आम चुनाव होने जा रहे हैं अतः प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा मतदान हो इसलिय भारतीय निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार पूरे भारत में मतदाता जागरूकता शिविर आयोजन किये जा रहे हैं। उन्होंने मतदान के महत्व के बारे में बताया कि मतदान दिवस को एक उत्सव की तरह मनाया जाना चाहिए उन्होंने बताया कि इस दिन ज्यादा से ज्यादा लोग वोट डालने जाये। इस अवसर पर संस्थान की प्रधानाचार्या सविता चौबे व अन्य अध्यापिकाएं । इस अवसर छात्राओं को मतदान जागरूकता की शपथ भी दिलाई गई।