नलवाड़ मेले के दौरान स्वीप टीम ने मतदाताओं को किया जागरूक

नलवाड़ मेले के दौरान स्वीप टीम ने मतदाताओं को किया जागरूक

नलवाड़ मेले के दौरान स्वीप टीम ने मतदाताओं को किया जागरूक

सुंदरनगर, 27 मार्च 2024।
सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम सुंदरनगर गिरीश समरा ने जानकारी देते हुए बताया कि लोकसभा चुनाव 2024 के मतदाता जागरूकता अभियान के तहत स्वीप टीम 27- सुंदर नगर द्वारा नलवाड़ मेला में विभिन्न जागरूकता गतिविधियों को आयोजित किया गया। इस दौरान शतरंज प्रतियोगिता, कबड्डी प्रतियोगिता व क्रोस कंट्री रेस में खिलाड़ियों व उपस्थित जन समुदाय को मतदान को बढ़ावा देने के लिए जागरूक किया गया। इस अवसर पर मौजूद सभी लोगों ने बढ़ चढ़कर मतदान करने का प्रण लिया।


स्वीट टीम के द्वारा मतदान जागरूकता हेतू हस्ताक्षर अभियान व सेल्फी पॉइंट भी लगाए गए। मेले के शुभारम्भ के दौरान मण्डलायुक्त मण्डी राखिल काहलों, पद्मश्री नेकराम श्रर्मा ने भी इस अभियान में अपनी भागीदारी सुनिश्चित की थी। इनके साथ ही मेले में आए अन्य विशेष अतिथियों सहित जनमानस ने भी इस अभियान में बढ़ चढ़ कर भाग लिया। विशेष तौर पर युवाओं ने मतदान जागरूकता अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।
एसडीएम ने सुंदरनगर के सभी मतदाताओं से आग्रह किया कि जहां एक ओर वे इस स्वीप कार्यक्रम को प्रोतसाहन देंगे वहीं दूसरी ओर वे अपने मत का प्रयोग करते हुए शत प्रतिशत मतदान की ओर जाते हुए सशक्त लोकतंत्र के लिये अपनी भूमिका निभाएंगे और एक मजबूत लोकतन्त्र के लिए अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित करने का आह्वान किया‌।

इस दौरान स्वीप टीम से देवेंद्र कुमार, दिनेश सिंह, रजनीश गौतम, प्रवीण शर्मा, दिनेश शर्मा, नैना व भीमा उपस्थित रहे।