नलवाड़ मेले में बाॅक्सिंग प्रतियोगिता संपन्न

नलवाड़ मेले में बाॅक्सिंग प्रतियोगिता संपन्न

नलवाड़ मेले में बाॅक्सिंग प्रतियोगिता संपन्न

सुंदरनगर, 26 मार्च 2024।
सुंदरनगर ‌में राज्य स्तरीय नलवाड़ मेले में दो दिवसीय बाॅक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसके समापन समारोह में एएसपी मंडी सागर चंद ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उनके साथ विशेष तौर पर डीएसपी सुंदरनगर भारत भूषण भी उपस्थित रहे। प्रतियोगिता विभिन्न भार वर्गों में करवाई गई।


पुरुषों की प्रतियोगिता में 49 किलोग्राम भार वर्ग में गैलेक्सी अकैडमी के प्रशांत ने प्रथम स्थान, डीएवी नेर चौक के भाव्यांश ने दूसरा स्थान और रजवाड़ी के सूर्यांश ने तीसरा स्थान हासिल किया।
52 किलोग्राम भार वर्ग में सुंदरनगर के अभिषेक ने प्रथम, मंडी के राहुल ठाकुर ने दूसरा, गैलेक्सी अकैडमी के सुजल और सुंदर नगर के अनिरुद्ध ने तीसरा स्थान हासिल किया।
56 किलोग्राम भार वर्ग में सुंदरनगर के जिगेश ने पहला, गैलेक्सी अकादमी के हर्ष ने दूसरा और गैलेक्सी अकादमी के दिव्यांश ने तीसरा स्थान हासिल किया।
63 किलोग्राम भार वर्ग में सनराइज एकेडमी जडो़ल के मोहम्मद शमी ने पहला, भनवाड़ के राहुल ने दूसरा और सनराइज अकादमी जडो़ल के हेमेंद्र प्रताप सिंह और सुंदर नगर के अंकुश ने तीसरा स्थान हासिल किया।
67 किलोग्राम भार वर्ग में सनराइज जड़ोल के प्रिंस ने पहला, गागल के उदय वालिया ने दूसरा और सुंदरनगर के दीपक ने तीसरा स्थान हासिल किया।
71 किलोग्राम भार वर्ग में गैलेक्सी अकादमी के उर्वीश ने पहला, सुंदरनगर के जतिन ने दूसरा, रिवालसर के साहिल शर्मा और गैलेक्सी अकादमी के कारण ने तीसरा स्थान हासिल किया।
91 किलोग्राम भार वर्ग में सुंदरनगर के चेतन चौधरी ने पहला, गैलेक्सी अकादमी के ध्रुव कुमार ने दूसरा और सनराइज एकेडमी जडो़ल के दीक्षित ने तीसरा स्थान हासिल किया।

वहीं महिला की प्रतियोगिता में 46 किलोग्राम भार वर्ग में कनैड की अक्षिता ने पहला, गैलेक्सी अकैडमी की हिमांशु ने दूसरा, बोबर की स्मृति और सनराइज एकेडमी जडो़ल की हेमलता ने तीसरा स्थान हासिल किया।
52 किलोग्राम भार वर्ग में सुंदर नगर की रेणुका ने पहला और सुंदर नगर की सिमरन ने दूसरा स्थान हासिल किया।
56 किलोग्राम भार वर्ग में सुंदरनगर की श्रेया ने पहला और सुंदरनगर की शिल्पा नहीं दूसरा स्थान हासिल किया
81 किलोग्राम भार वर्ग में सुंदरनगर की कंगना सैनी ने पहला और मंडी की दीक्षा नहीं दूसरा स्थान हासिल किया।