प्रदेश कांग्रेस सचिव जीवन ठाकुर ने गवैला से बलोटू सड़क का भूमि पूजन किया।

जोगिंदर नगर जतिन लटावा

व्यवस्था परिवर्तन का उदाहरण देते हुए प्रदेश कांग्रेस सचिव जीवन ठाकुर ने मंगलवार को गवैला से बलोटू सड़क का भूमि पूजन किया।
इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए जीवन ठाकुर ने कहा कि हर क्षेत्र के विकास के लिए सड़क शिक्षा और स्वास्थ्य तीन मूलभूत सुविधाएं हैं जो कि हर क्षेत्र की जनता को मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जोगिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र उनका अपना परिवार है और इस विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए वे निरंतर प्रयतनशील हैं। अगर जोगिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र की बात की जाए तो यहां पर क्षेत्र के युवाओं को बेहतरीन शिक्षा प्रदान की जा रही है उन्होंने कहा कि गवैला से बलोटू सड़क के लोगों की पिछले 25-30 सालों से इस सड़क की मांग को आज प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में पूरा किया जा रहा है जो कि हर्ष का विषय है। उन्होंने कहा कि इससे पहले राजनेताओं और मौजूदा विधायक द्वारा

यहां की जनता को लुभावने प्रलोभन देकर ठगा गया। उन्होनें महिला मंडल द्वारा नशे को रोकने लेकर चलाए गए अभियान की प्रशंशा की। उन्होनें कहा कि आज क्षेत्र में नशा चारों ओर फैल रहा है और इस नशे से युवाओं को बचाना हम सब की जिम्मेवारी है।
जीवन ठाकुर की कार्यशैली व कड़ी मेहनत से प्रभावित होकर लड़ भडोल के पांच लोग जिनमे पूर्व उप प्रधान अजय कुमार, वार्ड मेंबर शेर सिंह व धर्म चंद , विनोद कुमार व अनिल कुमार ने भारतीय जनता पार्टी छोड़ कांग्रेस का दामन थामा और कहा कि जीवन ठाकुर एक इक्लोते ऐसे व्यक्ति है जो वो कहते है वो करके दिखाते है।


इस अवसर पर मीनाक्षी देवी प्रधान लड़ भडोल, रंजीत चौहान उप प्रधान लड़ भडोल, संजय चौहान प्रधान ऊटपुर, विवेक जस्वाल प्रधान सिमस्, अजय बरवाल प्रधान रोपरी, ज्ञान चंद प्रधान भरयाडा, काली दास पूर्व प्रधान लड़ भडोल, अजय कुमार पूर्व उप प्रधान, विजय कुमार उप प्रधान खद्दर, शेर सिंह वार्ड मेंबर, धर्म सिंह वार्ड मेंबर, सुमना देवी प्रधान महिला मंडल, भरत ममानिया, नरेंद्र सिंह महिला मंडल व युवक मंडल आदि मौजूद रहे।