बरैहली चक्का से बताल देवता मन्दिर सड़क का भूमि पूजन किया।

जोगिंदर नगर जतिन लटावा

व्यवस्था परिवर्तन का उदाहरण देते हुए प्रदेश कांग्रेस सचिव जीवन ठाकुर ने रविवार को कुठेहडा पंचायत में भारी बारिश के बीच जनता की लंबे अरसे से लंबित माँग को पूरा करते हुए बरैहली चक्का से बताल देवता मन्दिर सड़क का भूमि पूजन किया। इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए जीवन ठाकुर ने कहा कि हर क्षेत्र के विकास के लिए सड़क शिक्षा और स्वास्थ्य तीन मूलभूत सुविधाएं हैं जो कि हर क्षेत्र की जनता को मिलनी चाहिए। अगर जोगिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र की बात की जाए तो यहां पर क्षेत्र के युवाओं को बेहतरीन शिक्षा प्रदान की जा रही है। उन्हाेंने कहा कि आज जोगिंदर नगर

विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों को मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में पूरा किया जा रहा है जो कि हर्ष का विषय है। उन्होंने कहा कि इससे पहले राजनेताओं द्वारा यहां की जनता को लुभावने प्रलोभन देकर ठगा गया।
उन्होंने कहा कि वे कुठेहडा पंचायत की जनता का आभार व्यक्त करते हैं कि जब उन्होंने जिला परिषद सदस्य का चुनाव लडा था ,तब यहां की जनता ने उन्हें अपना आशीर्वाद देकर विजयी बनाया था। उन्होंने कहा कि जोगिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र उनका अपना विधानसभा क्षेत्र है और इस विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए वे निरंतर प्रयत्नशील हैं।