मंडी कालेज का राहुल 5000 मीटर दौड़ में रहा सबसे आगे धर्मशाला में इंटर कालेज प्रतियोगिता का डीसी ने किया शुभारंभ

धर्मशाला में इंटर कालेज प्रतियोगिता का डीसी ने किया शुभारंभ
धर्मशाला, 13 दिसंबर। धर्मशाला के साईं खेल परिसर में तीन दिवसीय इंटर कालेज प्रतियोगिता का शुभारंभ उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने करते हुए कहा कि खेलें सर्वांगीण विकास के लिए अत्यंत जरूरी हैं तथा खेलोें के माध्यम से ही युवाओं को नशे से दूर किया जा सकता है। उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने कहा कि खेलें मानसिक तथा शारीरिक विकास के लिए भी अत्यंत जरूरी हैं तथा प्रत्येक विद्यार्थी को खेलों में बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए।


उपायुक्त ने खेल गतिविधियों के लिए धर्मशाला कालेज को तीन लाख की राशि प्रदान करने की स्वीकृति दी। इससे पहले प्रिंसिपल संजीवन मनकोटिया ने मुख्यातिथि का स्वागत करते हुए इंटर कालेज प्रतियोगिता के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान की गई। प्रतियोगिता के पहले दिन राजकीय कॉलेज मंडी के राहुल कुमार ने 5000 मीटर्स में पहला स्थान हासिल किया है जबकि डीएवी कालेज के विक्रम तथा मंडी कालेज के रोहित तीसरे स्थान पर रहे इसी तरह से महिला वर्ग में अम्ब कॉलेज की ज्योतिबाला पहले स्थान पर रही अव्वल रही तथा हमीरपुर कालेज दूसरे तथा जोगिंद्रनगर कालेज तीसरे स्थान पर रहा।


हाई जम्प फाइनल में पुरुषों में आर्यन सीमा कॉलेज पहले, रोहित द्वितीय, तथा धर्मशाला कॉलेज के तुषार तृतीय रहे वंही महिला वर्ग में रिंकागपिओ की तृषा, नूपुर कॉलेज की शिवानी, धर्मशाला कॉलेज की मीना ठाकुर प्रथम, द्वितीय और तृतीय रहीं इसी तरह से महिला वर्ग 800 मीटर में धर्मशाला कॉलेज की खुशी, हमीरपुर की ऋचा शर्मा और ऊना कॉलेज की निधि ने क्रमशः पहले दूसरे तथा तृतीय स्थान पर रहे।