मंत्री बनने के बाद जोगिंदर नगर पहुंचे गोमा, हुआ जोरदार स्वागत

जोगिंदर नगर जतिन लटावा

मंत्री बनने के बाद पहली बार यादविंद्र गोमा का जोगिंदर नगर पहुंचने पर लोगों ने भारी संख्या में उनका स्वागत किया। जोगिंदर नगर के घट्टा सीमा से जोगिंदर नगर में
उनका जगह जगह लोगों ने स्वागत किया। इसमें लोगों का काफी सैलाब रहा। लोगों ने स्वागत फूल मालाओं, पुष्प वर्षा, ढोल-नगाड़ों के साथ समर्थकों ने स्थान-स्थान पर तोरणद्वार लगाए और आतिशबाजी से मंत्री का जोरदार स्वागत किया गया।
स्वागत कार्यक्रम में मंत्री के प्रदेश सचिव जीवन ठाकुर, युवा कांग्रेस अध्यक्ष सौरव ठाकुर , कांग्रेस पार्टी के महासचिव सूचिका ठाकुर , प्यार चंद ठाकुर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सुरेंद्र ठाकुर , प्रधान सिम्स विवेक जसवाल, पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं, सरकारी अधिकारी, कर्मचारी और बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित रहे। उसके बाद यादविंद्र गोमा ने कहा कि प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू के गतिशील नेतृत्व में प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए संवेदनशीलता से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में रुके विकास को तेज किया गया है और आने वाले समय में हलके के समग्र विकास को ओर गति प्रदान की जाएगी।उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू की अगवाई में मजबूत सरकार कार्यशील है और मुख्यमंत्री की दूरदर्शिता से प्रदेश को आत्मनिर्भरता की ले जाने के लिए ऐतिहासिक निर्णय लिए जा रहे हैं।