माउंट मौर्या इंटरनेशनल स्कूल जोगिंदर नगर मे वार्षिक समारोह बड़ी धूम धाम से मनाया गया

जोगिंदर नगर जतिन लटावा

माउंट मौर्या इंटरनेशनल स्कूल जोगिंदर नगर द्वारा शनिवार को वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें पालमपुर के एसडीएम अमित गुलेरिया ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। मुख्य अतिथि के स्कूल पहुंचने पर स्कूल के निदेशक मनोज ठाकुर सहित समस्त स्कूल की कार्यकारिणी द्वारा उन्हें पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया। इस दौरान स्कूल के बच्चों द्वारा मुख्य अतिथि का स्वागत गीत एवं सरस्वती वंदना के साथ स्वागत किया गया। स्कूल के प्रधानाचार्य योगेश ठाकुर ने बताया कि इस वर्ष स्कूल द्वारा वार्षिक समारोह दो दिन मनाया जा रहा है।

जिसके तहत पहले दिन प्री नर्सरी से चौथी कक्षा तक के विद्यार्थी भाग ले रहे हैं,वहीं दूसरे दिन रविवार को पांचवी कक्षा से बाहरवी कक्षा के विद्यार्थी भाग लेंगे। उन्होनें बताया कि समारोह में स्कूल के बच्चों द्वारा गणपति वंदना, बम बम भोले, टुकुर टुकुर, बम बम भोले, जंगल बुक, ओले ओले, नाच मेरी जान, डांस का भूत, हम इंडिया वाले, लूंगी डांस, हिमाचली नृत्य, राधा कृष्ण लीला सहित अनेकों बेहतरीन सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए गए।

मुख्य अतिथि में स्कूल के बच्चों की कि भूरी भूरी प्रशंसा :-
अपने अभिवादन के दौरान समारोह के मुख्य अतिथि एसडीम अमित गुलेरिया ने बच्चों द्वारा पेश किए गए सांसद कार्यक्रमों की सराहना करते हुए कहा कि स्कूल के बच्चों द्वारा बहुत बेहतरीन सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए गए। उन्होंने कहा कि हम सभी को भगवत गीता से बहुत कुछ जीवन में सीखने को मिलता है और हमें चाहिए कि हम अपने बच्चों को भी वह सभी बातें सीखने जो श्री कृष्ण द्वारा भगवत गीता में बताई गई है। उन्होंने कहा कि आज युवाओं में बढ़ते हुए नशे और सोशल मीडिया के दुष्प्रभावों को रोकने के लिए भी भगवत गीता भी अच्छा विकल्प हो सकती है जिसका उन्होनें भी अपने जीवन में अनुसरण किया है। उन्होंने कहा कि आज बच्चे मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल कर रहे हैं जो कि उनके लिए सही नहीं है। उन्होंने सभी अध्यापकों और अभिभावकों से आह्वान किया कि वे अपने बच्चों को कम से कम मोबाइल का इस्तेमाल करने को दें।