राम-काज कार्य में सभी का स्वागत : नेहरिया

धर्मशाला से राकेश कुमार

कांगड़ा भी हुआ राममयी, हर गलि-चौराहा चमकाया
धर्मशाला। पूर्व विधायक श्री विशाल नेहरिया जी ने कहा कि 22 जनबरी को अयोध्या में होने बाली प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कांगड़ा भी राममयी हो गया है। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर कांगड़ा का हर गलि-मोहल्ला चमकाया जा रहा है। पूर्व विधायक ने कहा कि अयोध्या स्थित राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से राममयी हुए माहौल में अपने स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है।
पूर्व विधायक ने कहा कि राम-काज के इस कार्य में सभी का स्वागत है। शनिवार को तीर्थ स्थल स्वछता अभियान के तहत धर्मशाला के वार्ड नंबर-13 स्थित शनि मंदिर में सफाई की गई।


माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर तीर्थ स्थल स्वछता अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम में स्थानीय लोगो के साथ मिलकर मंदिर परिसर की सफाई की। शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष डॉ विशाल नेहरिया, प्रदेश भाजपा सचिव श्री विशाल चौहान, जिला भाजपा कार्यालय सचिव प्रकाश चौधरी, मंडल उपाध्यक्ष श्रीमती प्रेरणा शर्मा, बूथ अध्यक्ष श्री सोहन पठानिया, बूथ पालक श्री प्रताप चौधरी, युवा वर्ग से श्री सुशील कपूर, श्री अभिषेक कश्यप शामिल रहे।

बॉक्स:-
वार्ड नंबर-13 में बताई केंद्र सरकार की योजनाएँ
विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत शनिबार को नगर निगम धर्मशाला वार्ड नंबर-13 दाढ़ी में कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम में स्थानीय लोगों को केंद्र की माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी प्रदान की गई।