लोकनिर्माण विभाग जोगिंदर नगर कों मीली एक और नई जेसीबी

लोकनिर्माण विभाग जोगिंदर नगर कों मीली एक और नई जेसीबी जोगिंदर नगर जतिन लटावा हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग 15 साल की उम्र पूरी कर चुके वाहनों को बाहर कर रहा है और इसी क्रम में पीडब्ल्यूडी जोगिंदर को भी एक और नई जेसीबी की सौगात मिली है। अधिशाषी अभियंता जे पी नायक ने बताया की लोकनिर्माण विभाग जोगिंदर नगर के पास उपलब्ध एकमात्र जेसीबी 15 वर्ष की उम्र पूरी करने वाली है। जिसके चलते विभाग को विकास कार्यों में तेजी लाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। अब जोगिंदर नगर लोक निर्माण विभाग को एक और नई जेसीबी मिलने से जहां विभाग को विकास कार्यों को करने में सहूलियत मिलेगी वहीं विभाग को आर्थिक रूप से हो रहे नुकसान से भी निजात मिलेगी। वहीं आज विभाग के अधिशाषी अभियंता जे पी नायक ने जोगिंदर नगर में लोक निर्माण विभाग को सरकार द्वारा दी गई जेसीबी का विधिवत रूप से पूजा अर्चना कर पीडब्ल्यूडी के बेड़े में शामिल किया। अधिशाषी अभियन्ता जे पी नायक ने कहा की गत वर्ष प्रदेश के साथ- साथ जोगिंदर नगर में भी त्रासदी के समय बहुत सारी छोटी छोटी सडके अवरु द्ध थी। लेकिन विभाग ने पूरी मुस्तैदी से कार्य कर लोगों को राहत पहुंचाने का कार्य किया था। अब विभाग के बेड़े में एक और जेसीबी के शामिल होने से लोगों के विकासकर्यो को तेजी से पूरा किया जा सकेगा। उन्होंने बताया की इस जेसीबी पर लगभग 22 लाख रुपए खर्च किए गए हैं। उन्होंने साथ ही विभाग तथा सरकार का धन्यवाद किया की उनकी मांग के अनुरूप जोगिंदर नगर मंडल के अंतर्गत लडभड़ोल क्षेत्र के लिए एक और नई जेसीबी उपलब्ध करवाई है। नई जेसीबी के आने से क्षेत्र के विकास कार्यों में तेजी लाई जा सकेगी। वहीं प्रदेश कांग्रेस सचिव ने भी मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है।

लोकनिर्माण विभाग जोगिंदर नगर कों मीली एक और नई जेसीबी

जोगिंदर नगर जतिन लटावा

हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग 15 साल की उम्र पूरी कर चुके वाहनों को बाहर कर रहा है और इसी क्रम में पीडब्ल्यूडी जोगिंदर को भी एक और नई जेसीबी की सौगात मिली है। अधिशाषी अभियंता जे पी नायक ने बताया की लोकनिर्माण विभाग जोगिंदर नगर के पास उपलब्ध एकमात्र जेसीबी 15 वर्ष की उम्र पूरी करने वाली है। जिसके चलते विभाग को विकास कार्यों में तेजी लाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। अब जोगिंदर नगर लोक निर्माण विभाग को एक और नई जेसीबी मिलने से जहां विभाग को विकास कार्यों को करने में सहूलियत मिलेगी वहीं विभाग को आर्थिक रूप से हो रहे नुकसान से भी निजात मिलेगी।

वहीं आज विभाग के अधिशाषी अभियंता जे पी नायक ने जोगिंदर नगर में लोक निर्माण विभाग को सरकार द्वारा दी गई जेसीबी का विधिवत रूप से पूजा अर्चना कर पीडब्ल्यूडी के बेड़े में शामिल किया। अधिशाषी अभियन्ता जे पी नायक ने कहा की गत वर्ष प्रदेश के साथ- साथ जोगिंदर नगर में भी त्रासदी के समय बहुत सारी छोटी छोटी सडके अवरु द्ध थी। लेकिन विभाग ने पूरी मुस्तैदी से कार्य कर लोगों को राहत पहुंचाने का कार्य किया था। अब विभाग के बेड़े में एक और जेसीबी के शामिल होने से लोगों के विकासकर्यो को तेजी से पूरा किया जा सकेगा। उन्होंने बताया की इस जेसीबी पर लगभग 22 लाख रुपए खर्च किए गए हैं। उन्होंने साथ ही विभाग तथा सरकार का धन्यवाद किया की उनकी मांग के अनुरूप जोगिंदर नगर मंडल के अंतर्गत लडभड़ोल क्षेत्र के लिए एक और नई जेसीबी उपलब्ध करवाई है। नई जेसीबी के आने से क्षेत्र के विकास कार्यों में तेजी लाई जा सकेगी। वहीं प्रदेश कांग्रेस सचिव ने भी मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है।