साढ़े 4 करोड़ से बनेगी कछियारी से सिंबल खोला सड़क : विक्रमादित्य सिंह

लोक निर्माण मंत्री ने मटौर कॉलेज और हार
जलाड़ी पुल कार्य का लिया जायजा

धर्मशाला, लोक निर्माण, युवा सेवायें एवं खेल मंत्री, विक्रमादित्य सिंह ने गुरुवार की कांगड़ा विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत निर्माणधीन परियोजना कार्यों का निरीक्षण किया।
लोक निर्माण मंत्री ने राजकीय महाविद्यालय मटौर के भवन कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि इस भवन के निर्माण के लिये 11 करोड़ 10 लाख रुपये स्वीकृत किये गये हैं और
कॉलेज के शेष कार्य को गुणवत्ता और समयबद्ध पूर्ण करने के निर्देश विभाग को दिये गए हैं।


इसके उपरांत लोक निर्माण मंत्री ने कछियारी से सिंबल खोला सड़क मार्ग का भूमिपूजन किया। इस सड़क के विस्तार और सुधार कार्य पर नाबार्ड के अंतर्गत लगभग 4.50 करोड रुपए व्यय किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि गांवों को सड़क सुविधा से जोड़ना और प्रदेश में बेहतर सड़क सुविधा सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि कछियारी से सिंबल खोला सड़क के विस्तार और सुधार कार्य से लोगों को आवाजाही की बेहतर सुविधा उपलब्ध होगी। उन्होंने कहा कि इस सड़क मार्ग का कार्य जल्द पूर्ण करने के निर्देश विभाग को दिये गये हैं।


उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास और उत्थान के लिये दलगत राजनीति से उपर उठकर हमें मिल कर जन कल्याणकारी कार्य करने चाहिए ताकि हर व्यक्ति का विकास पहुंच सके। उन्होंने इसके पश्चात हार जलाड़ी में बनेर खड्ड पर बन रहे 104 मीटर स्पैन ब्रिज कार्य का भी निरीक्षण किया।
इस अवसर विधायक कांगड़ा पवन काजल, पूर्व विधायक सुरेंद्र काकू, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कांगड़ा नागेश्वर मनकोटिया लोक निर्माण और अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।