सिक्योरिटी गार्ड के 120 पदों के लिए उप रोज़गार कार्यालय जोगिंदर नगर में 15 जनवरी को साक्षात्कार

जोगिंदर नगर जतिन लटावा

जोगिंदर नगर,11 जनवरी – मेसर्ज एसआईएस इंडिया लिमिटेड आरटीए बिलासपुर हि. प्र. द्वारा सिक्योरिटी गार्ड के 120 पद अधिसूचित किए हैं। इन पदों के लिए साक्षात्कार आगामी 15 जनवरी को उप- रोज़गार कार्यालय जोगिंदर नगर में प्रातः 11 बजे से दोपहर बाद 2 बजे तक लिया जाएगा।
इस बारे जानकारी देते हुए प्रभारी उप-रोज़गार कार्यालय जोगिंदर नगर सुमित ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड के इन पदों के लिए इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि व स्थान पर उपस्थित होकर साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड के इन पदों के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता दसवीं रखी गई है। आवेदक की लम्बाई 168 से.मी., वजन 54 किलोग्राम

एवं आयु 21 से 37 वर्ष निर्धारित है। चयनित होने के उपरांत आवेदक को प्रतिमाह 16 हजार 500 से 19 हजार 500 रूपये प्रतिमाह वेतन दिया जायेगा।
उन्होंने बताया कि इच्छुक आवेदक अपने मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्रों व अन्य प्रमाणपत्रों के साथ पासपोर्ट साइज के दो फोटोग्राफ सहित उप रोज़गार कार्यालय जोगिंदर नगर में 15 जनवरी को प्रातः 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक नियोक्ता के समक्ष साक्षात्कार में शामिल हो सकते हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि चयनित आवेदकों को एक महीने का प्रशिक्षण शाहतलाई बिलासपुर में दिया जाएगा।जिसके लिए उनको हॉस्टल,मैस, वर्दी व प्रशिक्षण सुरक्षा किट भी मुहैया करवाई जाएगी। इस एवज़ में उक्त कंपनी ने मांग पत्र में यह स्पष्ट किया है कि 13 हजार 850 रूपये प्रशिक्षण शुल्क कंपनी के नियमानुसार आवेदक द्वारा कंपनी को देना अनिवार्य है। साक्षात्कार में भाग लेने पर किसी भी प्रकार का दैनिक व यात्रा भता नहीं दिया जाएगा।