हिमालयन नर्सिंग कॉलेज में फ्रेशर्स पार्टी, रंगारंग कार्यक्रमों की मनमोहक प्रस्तुति

हिमालयन नर्सिंग कॉलेज में फ्रेशर्स पार्टी, रंगारंग कार्यक्रमों की मनमोहक प्रस्तुति

जोगिंदर नगर जतिन लटावा

हिमालयन ग्रुप ऑफ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूट, स्कूल ऑफ नर्सिंग जोगिंद्रनगर के प्रांगण में सोमवार को संस्थान में नए बैच के लिए फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया।

समारोह में जोगिंद्रनगर के एसडीएम श्री कृष्ण कुमार शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की, उनके साथ फ्लाइट लेफ्टिनेंट अभिषेक मंडलयाल, शालिनी मंडलयाल, भाजपा महीला मोरचा मंडल अध्यक्ष अंजना शर्मा भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस अवसर पर एसडीएम कृष्ण कुमार शर्मा ने कहा कि इस समारोह का असली मकसद संस्थान में नर्सिंग की पढ़ाई करने आई छात्राओं के लिए एक यादगार लम्हा प्रस्तुत करना है।

जो उनकी जिंदगी में हमेशा एक अच्छी याद बन कर रहे। इस अवसर पर संस्थान के बोर्ड आफ डायरेक्टर अभिषेक मंडलयाल अपने सम्बोधन में कहा कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी हिमालयन नर्सिंग कॉलेज जोगिंद्रनगर द्वारा फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन बड़ी धूमधाम के साथ किया जा रहा है।भाजपा महीला मोरचा मंडल अध्यक्ष अंजना शर्मा ने समारोह में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि अध्यापिकाओं एवं छात्राओं के अथक प्रयासों से ही ये समारोह इतने अच्छे तरीके से आयोजित हो पाया है। समारोह में संस्थान कि छात्राओं द्वारा विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए गए।

जिनमें संस्थान की तृतीय व द्वितीय वर्ष की छात्राओं द्वारा भाग लिया गया। इस दौरान संस्थान की छात्राओं ने पहाड़ी नाटी, पंजाबी, गिद्दा और बॉलीवुड डांस सहित अनेकों रंगारंग कार्यक्रम पेश किए। संस्थान की छात्राओं द्वारा सोलो सोंग भी पेश किए गए. संस्थान की तृतीय वर्ष र्की छात्राओं द्वारा मंच पर कैट-वाक व इंट्रोडक्शन राउंड का आयोजन भी किया गया।

छात्राओं से संस्थान के निर्णायक सदस्यों द्वारा उनके नर्सिंग से जुड़े प्रश्न भी पूछे गए। बताते चलें कि संध्या को मिस पर्सनालिटी व नेहा को मिस फेयरवैल ओर अंजली को मिस हिमालयन चुना गया। इस अवसर पर संस्थान के एमडी राजेंद्र मंडयाल, कमला मंडयाल, फ्लाइट लेफ्टिनेंट अभिषेक मंडलयाल, शालिनी मंडलयाल, भाजपा महीला मोरचा मंडल अध्यक्ष अंजना शर्मा सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।