महिलाओं की समूह गायन प्रतियोगिता में महिला मंडल रिहडू नकेहड़ बना विजेता

महिलाओं की समूह गायन प्रतियोगिता में महिला मंडल रिहडू नकेहड़ बना विजेता राज्य स्तरीय लघु शिवरात्रि मेला के दौरान महिला मंडलों के लिए आयोजित हुई समूह गायन प्रतियोगिता जोगिंदर नगर जतिन लटावा जोगिन्दर नगर, 02 अप्रैल- राज्य स्तरीय लघु शिवरात्रि मेला जोगिन्दर नगर के अवसर पर महिलाओं के लिए समूह गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में महिला मंडल रिहडू नकेहड़ की टीम विजेता रही जबकि महिला मंडल जलपेहड़ डिबणू दूसरे तथा महिला मंडल कोटरोपी तीसरे स्थान पर रहे। इस प्रतियोगिता में कुल 20 टीमों ने भाग लिया। यह जानकारी महिलाओं की खेलकूद व सांस्कृतिक प्रतियोगिता आयोजन समिति की संयोजक एवं प्रधानाचार्य आईटीआई ई. नवीन कुमारी ने दी। उन्होंने बताया कि 3 व 4 अप्रैल को महिलाओं की लोक नृत्य प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। इसमें भाग लेने के लिए जहां समय 7 से 10 निर्धारित रहेगा तो वहीं प्रतिभागियों की संख्या 20 होनी चाहिए।

महिलाओं की समूह गायन प्रतियोगिता में महिला मंडल रिहडू नकेहड़ बना विजेता

राज्य स्तरीय लघु शिवरात्रि मेला के दौरान महिला मंडलों के लिए आयोजित हुई समूह गायन प्रतियोगिता

जोगिंदर नगर जतिन लटावा

जोगिन्दर नगर, 02 अप्रैल- राज्य स्तरीय लघु शिवरात्रि मेला जोगिन्दर नगर के अवसर पर महिलाओं के लिए समूह गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में महिला मंडल रिहडू नकेहड़ की टीम विजेता रही जबकि महिला मंडल जलपेहड़ डिबणू दूसरे तथा महिला मंडल कोटरोपी तीसरे स्थान पर रहे। इस प्रतियोगिता में कुल 20 टीमों ने भाग लिया।


यह जानकारी महिलाओं की खेलकूद व सांस्कृतिक प्रतियोगिता आयोजन समिति की संयोजक एवं प्रधानाचार्य आईटीआई ई. नवीन कुमारी ने दी। उन्होंने बताया कि 3 व 4 अप्रैल को महिलाओं की लोक नृत्य प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। इसमें भाग लेने के लिए जहां समय 7 से 10 निर्धारित रहेगा तो वहीं प्रतिभागियों की संख्या 20 होनी चाहिए।