27 सितम्बर को महा आरती का अयोजन

दोपहर में समुदायिक भवन में विशाल भंडारे का आयोजन

जोगिंदर नगर जतिन लटावा 

जोगिंद्रनगर शहर में मनाए जा रहे गणपति महाराज के उत्सव की छटी  संध्या में गणपति बप्पा के दोनों ही पंडालों में सैकडों भक्तजनों ने अपनी भक्ति की भाव पूर्ण हाजिरी लगाई। भक्तों की भीड़ धीरे धीरे शहर में बढ़ रही है। आरती करने के बाद भक्तों ने जोगिंदर नगर के स्थानीय कलाकारों ने अपने भजनों से पंडाल में सैकड़ों भक्तजनों का दिल जीता, साथ ही गणपति सेवा समति ने मुख्याथिति  प्रदेश कांग्रेस सचिव जीवन ठाकु, जगदीश ज्वैलर्स से बंटू सोनी, महादेव हस्पताल से ब्रिज मोहन सिंह व उनकी धर्म पत्नी  को शॉल व टोपी पहनकर सम्मनित किया गया ।  बताते चले की शहर में राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर सजे पंडालों में भीड़ को बढ़ता देख पुलिस प्रशासन द्वारा भी शहर में शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

मगंलवार रात्रि दोनों ही पंडालों में श्रद्धालु देर रात तक स्थानीय गायकों  की मधुर आवाज के जादू में बंधे रहें । इस अवसर पर भारी संख्या में महिलाओं ने भजनों के भक्ति रस में डूबकर देर रात तक श्रद्धा का खूब नाच नाचा। गणेश सेवा समिती के अध्यक्ष विवेक वालिया ने बताया कि यहां पर प्रतिदान यहां पर लंगर का भी अयोजन किया जाता है। बताते चले की  27 सितम्बर को दोपहर में समुदायिक भवन में विशाल भंडारे का आयोजन किया जा रहा है। 28 सितम्बर को भव्य शोभायात्रा के साथ गणपति की प्रतिमा का विसर्जन बडोन खड में किया जाएगा। 

27 सितम्बर को दोपहर में समुदायिक भवन में विशाल भंडारे का आयोजन

जोगिंदर नगर जतिन लटावा जोगिंद्रनगर शहर में मनाए जा रहे गणपति महाराज के उत्सव की छटी संध्या में गणपति बप्पा के दोनों ही पंडालों में सैकडों भक्तजनों ने अपनी भक्ति की भाव पूर्ण हाजिरी लगाई। भक्तों की भीड़ धीरे धीरे शहर में बढ़ रही है। आरती करने के बाद भक्तों ने जोगिंदर नगर के स्थानीय कलाकारों ने अपने भजनों से पंडाल में सैकड़ों भक्तजनों का दिल जीता, साथ ही गणपति सेवा समति ने मुख्याथिति प्रदेश कांग्रेस सचिव जीवन ठाकुर, जगदीश ज्वैलर्स से बंटू सोनी, महादेव हस्पताल से ब्रिज मोहन सिंह व उनकी धर्म पत्नी को शॉल व टोपी पहनकर सम्मनित किया गया । बताते चले की शहर में राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर सजे पंडालों में भीड़ को बढ़ता देख पुलिस प्रशासन द्वारा भी शहर में शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। मगंलवार रात्रि दोनों ही पंडालों में श्रद्धालु देर रात तक स्थानीय गायकों की मधुर आवाज के जादू में बंधे रहें । इस अवसर पर भारी संख्या में महिलाओं ने भजनों के भक्ति रस में डूबकर देर रात तक श्रद्धा का खूब नाच नाचा। गणेश सेवा समिती के अध्यक्ष विवेक वालिया ने बताया कि यहां पर प्रतिदान यहां पर लंगर का भी अयोजन किया जाता है। बताते चले की 27 सितम्बर को दोपहर में समुदायिक भवन में विशाल भंडारे का आयोजन किया जा रहा है। 28 सितम्बर को भव्य शोभायात्रा के साथ गणपति की प्रतिमा का विसर्जन बडोन खड में किया जाएगा।